Menu
blogid : 163 postid : 4

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जी द्वारा जागरण परिवार का प्रोत्साहन

पुरवाई
पुरवाई
  • 3 Posts
  • 21 Comments


दैनिक जागरण परिवार की ओर से मैं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जी का तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने अपने ब्लॉग के माध्यम से दैनिक जागरण परिवार की उपलब्धियों व सामयिक विकास को उल्लिखित किया है. वह कितने सौम्य व परम्परा से जुड़े हुए व्यक्ति हैं इसको इसी से समझा जा सकता है कि अपने वार्षिक समारोह में बोलने के लिए जब उन्हें आमंत्रित करने मैं गया तो उन्होंने बिना कोई बिलम्ब किए समय दिया. साथ ही उन्होंने स्वयं जागरण द्वारा किए जा रहे कार्यों की तारीफ की. इससे पता चलता है कि उनके मन में जागरण परिवार के लिए कितना सम्मान है. इस समारोह में अमिताभ जी द्वारा  ‘डेटरमिनेशन’ पर अपने विचार प्रस्तुत किए जाएंगे.

अमिताभ जी केवल एक कलाकार ही नहीं हैं वरन एक ऐसे सच्चे इंसान हैं जिनके भीतर् ज्ञान और प्रतिभा का बराबर का  सम्मिलन है. उनके उदात्त चित्त आचरण व ब्लॉग लेखन से मैं इतना प्रभावित हुआ कि मेरा मन भी एक ब्लॉग लिखने का हो गया.

जागरण पोर्टल दुनियां का सबसे बड़ा हिन्दी पोर्टल है और इससे सारी दुनियां भर में फैले हिन्दी भाषा-भाषियों को व्यापक स्तर पर हर प्रकार की सामग्री प्राप्त हो रही है. मुझे यह सूचित करते हुए काफी हर्ष का अनुभव हो रहा है कि जागरण परिवार ने निरंतर विकास के इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए एक ब्लॉगिंग मंच का भी हाल ही में शुभारम्भ किया है.

जागरण जंक्शन नामक यह मंच सामाजिक मीडिया को नए शिखर पर ले जाने में महती भूमिका निभाने के लिए तैयार है. इसके अतिरिक्त भी बहुत सारे नए परिवर्तनों को लाए जाने की कोशिशें जारी हैं ताकि हिन्दी संसार की सामग्रीवार जरूरतें एक ही स्थान पर पूरी हो सकें.

अमिताभ बच्चन जी का ब्लॉग पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक को दबाएं:
http://bigb.bigadda.com/

Read Comments

    Post a comment

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *

    CAPTCHA
    Refresh